IPL Update : मुंबई इंडियंस का सामना कल दूसरे क्‍वालीफायर में गुजरात टाइटंस से होगा

Admin Posted on: 2023-05-25 16:13:00 Viewer: 133 Comments: 0 Country: India City: Singrauli

IPL Update : मुंबई इंडियंस का सामना कल दूसरे क्‍वालीफायर में गुजरात टाइटंस से होगा IPL Update: Mumbai Indians will face Gujarat Titans in the second qualifier tomorrow

 

IPL Update : आई. पी. एल क्रिकेट में मुंबई इंडियंस ने कल रात चेन्‍नई के एम. ए. चिदम्‍बरम स्‍टेडियम में एलिमिनेटर राउंड में लखनऊ सुपर जाएंट्स को 81 रन से हरा दिया। इस जीत के साथ मुंबई इंडियंस ने क्‍वालीफायर दो में जगह बना ली है। पहले बल्‍लेबाजी करते हुए रोहित शर्मा की कप्‍तानी में मुंबई इंडियंस ने निर्धारित 20 ओवर में आठ विकेट पर 182 रन बनाये। मुंबई इंडियंस के कैमेरॉन ग्रीन ने 41 रन बनाये। लखनऊ के लिए नवीन-उल-ह‍क ने चार विकेट लिये। लक्ष्‍य का पीछा करते हुए लखनऊ 16 ओवर और तीन गेंद पर 101 रन ही बना सकी।

इसके साथ ही लखनऊ खिताबी दौड़ से बाहर हो गई है। मुंबई इंडियंस का सामना कल अहमदाबाद के नरेन्‍द्र मोदी स्‍टेडियम में दूसरे क्वालीफायर में गुजरात टाइटंस से होगा। हारने वाली टीम इस स्‍पर्धा से बाहर हो जाएगी। जीतने वाली टीम आगामी रविवार को फाइनल में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स से भिडेगी। पहले क्‍वालीफायर मैच में गुजरात टाइटंस को हराकर चेन्‍नई रिकॉर्ड दसवीं बार फाइनल के लिए पहले ही क्‍वालीफाई कर चुकी है।

Also Read

  

Leave Your Comment!









Recent Comments!

No comments found...!


Singrauli Mirror AppSingrauli Mirror AppInstall