Trending Now

Hywa Accident: दैत्यरूपी हाइवा ने ले ली मां-बेटी की जान, गुस्साए लोगों ने किया हंगामा

Rama Posted on: 2023-06-05 12:46:00 Viewer: 479 Comments: 0 Country: India City: Singrauli

Hywa Accident: दैत्यरूपी हाइवा ने ले ली मां-बेटी की जान, गुस्साए लोगों ने किया हंगामा Hywa Accident: Monster-like Hywa took the lives of mother and daughter, angry people created ruckus

Singrauli Hywa Accident:  माड़ा थाना क्षेत्र के माडा बाजार में रविवार की देर शाम हुए एक भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार मां- बेटी की मौत हो गई और बाइक चला रहा पति घायल हो गया है। बताया जा रहा है कि रैला निवासी प्रमोद जायसवाल अपनी पत्नी ममता जायसवाल उम्र 26 साल एक वर्षीय मासूम बेटी के साथ बाइक से जा रहे थे, जब वह माड़ा तिराहे के पास पहुंचे, उसी समय सामने से तेज गति से आ रहे हाइवा ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक सवार मां-बेटी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पति को मामूली चोटें आई हैं। हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में मां-बेटी को अस्पताल पहुंचाया। हादसे की जानकारी के बाद बड़ी संख्या में लोग घटना स्थल पर एकत्र हो गये और जमकर हंगामा किया।

सड़क जामकर लोगों ने किया विरोध

हादसे की सूचना मिलने के बाद रैला और आसपास के लोग बड़ी संख्या में घटना स्थल पर एकत्र हो गए थे। लोगों का कहना था कि मां- बेटी की जब मौत हो गई थी तो पुलिस ने शवों को बगैर परिजनों की उपस्थिति के क्यों उठाया? लोगों का कहना था कि माड़ा क्षेत्र में चलने वाले लोडिंग वाहनों के खिलाफ कार्रवाई न होने से वाहन बेलगाम गति से भागते हैं। जिसकी वजह से आये दिन सड़क हादसे हो रहे हैं और लोग असमय ही काल के गाल में समा रहे हैं।

पुलिस से हुई हाथापाई - माड़ा चौराहे पर जाम लगा रहे लोगों को पुलिस ने जाम लगाने से माना किया तो गुस्साए लोगों और पुलिस के बीच हाथापाई भी हुई। बताया जा रहा है कि कुछ लोग अंधेरे का फायदा उठाकर पत्थरबाजी भी कर रहे थे। लोगों की मांग थी कि हाइवा चालक के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई की जाए और मृतक के परिजनों को मुआवजा राशि दिलाई जाये।

Also Read

  

Leave Your Comment!









Recent Comments!

No comments found...!


Singrauli Mirror AppSingrauli Mirror AppInstall