Trending Now

Bengaluru News: पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा सांसद वी श्रीनिवास प्रसाद का बेंगलुरु में निधन, पीएम

Rama Posted on: 2024-04-29 10:16:00 Viewer: 112 Comments: 0 Country: India City: Bengaluru

Bengaluru News: पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा सांसद वी श्रीनिवास प्रसाद का बेंगलुरु में निधन, पीएम Bengaluru News: Former Union Minister and BJP MP V Srinivas Prasad passes away in Bengaluru, PM Modi expresses grief

 

Bengaluru News: पूर्व केंद्रीयमंत्री और चामराजनगर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद वी श्रीनिवास प्रसाद का रविवार (28 अप्रैल) रात यहां एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। श्रीनिवास प्रसाद पिछले चार दिन से आईसीयू में भर्ती थे। उन्होंने 76 वर्ष की आयु में आखिरी सांस ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा सांसद वी. श्रीनिवास प्रसाद जी के निधन पर दुख जताया।

भाजपा के दिग्गज नेता वी श्रीनिवास चामराजनगर लोकसभा सीट से सात बार चुनाव जीते। उन्होंने दो बार नंजनगुड विधानसभा सीट का भी प्रतिनिधित्व किया। उनके निधन की वजह मल्टी-ऑर्गन फेल्योर बताई गई है। श्रीनिवास प्रसाद पिछले 4 दिन से आईसीयू में भर्ती थे। उन्होंने हाल ही में राजनीति से संन्यास लेने की घोषणा की थी।

प्रधानमंत्री मोदी ने भाजपा सांसद वी. श्रीनिवास प्रसाद जी के निधन पर दुख जताया। उन्होंने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर कहा कि वरिष्ठ नेता और चामराजनगर से सांसद वी. श्रीनिवास प्रसाद जी के निधन से मुझे अत्यंत दुख हुआ है। वह सामाजिक न्याय के समर्थक थे, उन्होंने अपना जीवन गरीबों, वंचितों और हाशिये पर पड़े लोगों के कल्याण के लिए समर्पित कर दिया। सामुदायिक सेवा के अपने विभिन्न कार्यों के लिए वे बहुत लोकप्रिय थे। उनके परिवार और समर्थकों के प्रति संवेदना। ॐ शांति।

पारिवारिक सदस्यों के अनुसार अंतिम दर्शन के लिए वी श्रीनिवास प्रसाद का पार्थिव शरीर आज मैसूरु में उनके जयलक्ष्मीपुरम आवास पर लाया जाएगा। उन्हें 22 अप्रैल को बेंगलुरु के मणिपाल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वी श्रीनिवास प्रसाद का जन्म 6 जुलाई, 1947 को मैसूर के अशोकपुरम में हुआ था। उन्होंने 17 मार्च, 1974 को कृष्णराज विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव में निर्दलीय के रूप में जीत दर्ज कर चुनावी राजनीति में प्रवेश किया। वह 1972 तक राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के स्वयंसेवक रहे। इसके बाद जनसंघ और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद में सक्रिय रहे। इसके बाद राजनीति में कूदे।

Also Read

  

Leave Your Comment!









Recent Comments!

No comments found...!


Singrauli Mirror AppSingrauli Mirror AppInstall