Trending Now

Singrauli News : ईदुल अजहा की नमाज अंजुमन अहले हदीस के ईदगाह ग्राम जमुवा में सुबह 6:45 पर होगी

Rama Posted on: 2024-06-15 10:15:00 Viewer: 229 Comments: 0 Country: India City: Singrauli

Singrauli News : ईदुल अजहा की नमाज अंजुमन अहले हदीस के ईदगाह ग्राम जमुवा में सुबह 6:45 पर होगी Singrauli News: Eid Namaz will be held at 6:45 am in Eidgah village Jamuwa of Anjuman Ahle Hadith.

 

Singrauli News : ईदुल अजहा की नमाज दिनांक 17/06/2024 को परंपरागत तरीके से अंजुमन अहले हदीस के ईदगाह ग्राम जमुवा में भीषण गर्मी को देखते हुए यदि मौसम सही रहा तो सुबह 6:45 पर एवम ईदगाह ग्राम गनियारी में सुबह समय 5:30 बजे होगी, बारिश होने पर मस्जिद में नमाज अदा की जाएगी,उक्त आशय की जानकारी मध्य प्रदेश अल्पसंख्यक विकास कमेटी के प्रदेश उपाध्यक्ष अधिवक्ता उसैद हसन सिद्दीकी ने दी है।

श्री सिद्दीकी ने बताया की ईदगाह ग्राम जमुवा व ईदगाह ग्राम गनियारी में पुरुष के साथ-साथ महिलाएं भी ईद की नमाज अदा करेंगी और देश में अमन चैन खुशहाली के साथ-साथ इस भीषण गर्मी से निजात पाने के लिए समय पर बारिस होने के लिया दुआ की जाएगी। श्री सिद्दीकी ने नगर पालिका निगम सिंगरौली एवं शासन प्रशासन व बिजली विभाग के प्रभारी से अनुरोध किया है कि ईदुल अजहा के दिन धार्मिक ईदगाहो एवं मस्जिदों की कैंपस के आसपास में साफ सफाई सुनिश्चित हो एवम टैंकर पानी की व्यवस्था भी उपलब्ध कराया जाए, बिजली की अघोषित कटौती न हो श्री सिद्दीकी ने सिंगरौली वासियों को ईदुल अजहा की मुबारकबाद दी है।

Also Read

  

Leave Your Comment!









Recent Comments!

No comments found...!


Singrauli Mirror AppSingrauli Mirror AppInstall