Singrauli News: एनसीएल से अप्रैल माह के अंत में सेवानिवृत हुए 51 कर्मी

Rama Posted on: 2024-05-01 10:50:00 Viewer: 98 Comments: 0 Country: India City: Singrauli

Singrauli News: एनसीएल से अप्रैल माह के अंत में सेवानिवृत हुए 51 कर्मी Singrauli News: 51 employees retired from NCL at the end of April

 

Singrauli News: मंगलवार को नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (एनसीएल) की सभी परियोजनाओं एवं इकाइयों से अप्रैल माह के अंत में 8 अधिकारी व 43 कर्मचारियों सहित कुल 51 कर्मी सेवानिवृत्त हुए। इस अवसर पर एनसीएल मुख्यालय से महाप्रबंधक (प्रणाली) रामप्रकाश गुप्ता, महाप्रबंधक (उत्खनन) एस. रामास्वामी एवं सिविल विभाग में कार्यरत श्रीमती कबूतरी देवी सेवानिवृत हुई। एनसीएल मुख्यालय में आयोजित सेवानिवृत्ति कार्यक्रम में निदेशक (कार्मिक) मनीष कुमार बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित रहे। अभिनंदन समारोह के दौरान सेवानिवृत्त हो रहे कर्मियों के अतिरिक्त निदेशक (वित्त) रजनीश नारायण, निदेशक (तकनीकी/संचालन) जितेन्द्र मलिक, निदेशक (तकनीकी/परियोजना एवं योजना) सुनील प्रसाद सिंह एवम् मुख्यालय के विभागाध्यक्षगण, श्रमिक संघ प्रतिनिधि तथा अन्य अधिकारी व कर्मचारीगण भी उपस्थित रहे।

इस सेवानिवृति अभिनंदन कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए निदेशक ( कार्मिक) मनीष कुमार ने विदा ले रहे कर्मियों की कंपनी के प्रति कर्तव्यनिष्ठा और जुड़ाव को अनुकरणीय बताया। साथ ही उनके कार्य के दौरान अपने साथियों के साथ सहकारितापूर्ण व्यवहार की भी प्रशंसा की एवं आगे के जीवन के लिए सुनहरे भविष्य व सुखद स्वास्थ्य की कामना की।

कार्यक्रम के दौरान निदेशक वित्त रजनीश नारायण ने सेवानिवृत्त हो रहे कर्मियों के सुखद स्वास्थ्य की कामना की एवम् कंपनी के उत्कर्ष में इन अनुभवी कर्मियों के योगदान को रेखांकित किया। साथ ही उनसे इच्छानुसार सृजनात्मक कार्य करने का आग्रह किया।

इस अवसर पर निदेशक तकनीकी (संचालन) जितेन्द्र मलिक ने कहा कि अनुभवी , कर्मठ, कर्तव्यनिष्ठ कर्मियों की बदौलत ही कंपनी प्रगति मार्ग प्रशस्त है।सेवानिवृत्त हो रहे कर्मीयों की स्पष्टवादिता और कंपनी के प्रति समर्पण भाव की सराहना करते हुए श्री मलिक ने उनकी कार्यशैली को अनूठा बताया। साथ ही उनसे भविष्य में समाज और देश को अपनी सेवाएं देते रहने का आह्वान किया।

कार्यक्रम के दौरान निदेशक (तकनीकी/ परियोजना व योजना) सुनील प्रसाद सिंह ने सेवानिवृत्त हो रहे कर्मियों के सुखी, स्वस्थ एवम् सफल जीवन की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि ऐसे कर्मियों की विदाई की भरपाई बहुत मुश्किल होती है। साथ ही उन्होंने एनसीएल की अच्छी यादों को संजोने का आग्रह किया व व्यक्तिगत योजनाओं को सफल बनाने के लिए शुभकामनाएं दी।

अभिनंदन समारोह के दौरान सेवानिवृत हो रहे कर्मियों ने अपने संस्मरण साझा किए। एनसीएल की सभी परियोजना एवम् इकाइयों में भी सेवानिवृत अभिनंदन कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

Also Read

  

Leave Your Comment!









Recent Comments!

No comments found...!


Singrauli Mirror AppSingrauli Mirror AppInstall