Trending Now

Lok Sabha Election 2024 : इंदौर में कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय बम ने नामांकन फॉर्म लिया वापस

Rama Posted on: 2024-04-29 10:16:00 Viewer: 173 Comments: 0 Country: India City: Indore

Lok Sabha Election 2024 : इंदौर में कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय बम ने नामांकन फॉर्म लिया वापस Lok Sabha Election 2024: Congress candidate Akshay Bam withdraws nomination form in Indore.

 

Lok Sabha Election 2024 : मध्य प्रदेश से कांग्रेस को इंदौर सीट से बड़ा झटका लगा है, आज नाम वापसी के अंतिम दिन कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय बम ने अपना नामांकन फॉर्म वापस लेकर सभी को चौंका दिया है। वे भाजपा प्रत्याशी शंकर लालवानी के सामने मैदान खाली कर दिया है। अब भाजपा उम्मीदवार के सामने निर्दलीय और अन्य दलों के उम्मीदवार है।

कलेक्ट्रेट में अक्षय बम वरिष्ठ नेता रमेश मेंदोला के साथ दिखाई दिए। अक्षय बम के इस फैसले से पार्टी सहित देश भर में हड़कंप मचा है। अब सभी जानना चाहते हैं कि आखिर उन्होंने इतना बड़ा फैसला क्यों किया। वहीं कैलाश विजयवर्गीय ने अक्षय बम के साथ एक तस्वीर साझा की है और लिखा है, अक्षय बम का भाजपा परिवार में स्वागत है, माना जा रहा है अक्षय बम आज ही भाजपा ज्वाइन करेंगे।

बता दें कि देश में परिवर्तन की लहर के दावे कर रही और संविधान बचाने की लड़ाई लड़ रही कांग्रेस को सूरत की तरह ही अब इंदौर से बड़ा झटका लगा है, पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी अक्षय बम ने आज सोमवार को नामांकन वापसी के अंतिम दिन कलेक्ट्रेट जाकर अपना फॉर्म वापस ले लिया।इससे पहले हुए विधानसभा चुनाव में अक्षय ने चार नंबर सीट से टिकट मांगा था। लेकिन, कांग्रेस ने तब उन्हें टिकट नहीं दिया था। लोकसभा चुनाव में उन्हें कांग्रेस ने अपना प्रत्याशी बनाया था। चर्चा है कि सूरत जैसा खेला इंदौर में भी हो गया है। दरअसल, इससे पहले गुजरात के सूरत में भी ऐसा ही घटनाक्रम हुआ था। वहां, कांग्रेस प्रत्याशी ने अपना नामांकन वापस ले लिया था, इसके साथ ही अन्य दलों की उम्मीदवार और निर्दलीय प्रत्याशी अपना पर्चा वापस ले चुके थे। जिसके बाद सूरत में भाजपा ने निर्विरोध चुनाव जीत लिया था।

आज सीनियर लीडर भाजपा विधायक रमेश मेंदोला और कुछ अन्य नेताओं के साथ अक्षय कलेक्ट्रेट में नजर आये और वहां से फॉर्म वापस लेकर निकल गए जाते समय मीडिया ने उनसे सवाल किया तो उन्होंने ये कहते हुए मीडिया को टाल दिया कि यहाँ मीडिया अलाऊ नहीं है, लेकिन कलेक्टर आशीष सिंह ने अक्षय बम ने नामांकन फॉर्म वापसी की अधिकारिक पुष्टि की है, उधर कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने गाड़ी में अपने साथ बैठे अक्षय कांति बम की एक तस्वीर साझा की है और लिखा है .. अक्षय कांति बम का भाजपा में स्वागत है।

घर के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा

उधर खबर ये भी है कि अक्षय बम के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है, घर के आसपास चप्पे-चप्पे पर पुलिस निगरानी है, उनके फॉर्म वापसी के फैसले के बाद कहीं कांग्रेसी उत्तेजित होकर किसी तरह का हंगामा और बवाल न करें इसलिए पुलिस तैनात की गई है, माना जा रहा है कि अक्षय कांति बम आज ही भोपाल पहंचकर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव और प्रदेश अध्यक्ष की मौजूदगी में भाजपा ज्वाइन करेंगे।

Also Read

  

Leave Your Comment!









Recent Comments!

No comments found...!


Singrauli Mirror AppSingrauli Mirror AppInstall