Trending Now

Jaipur Airport Received Bomb Threat: जयपुर एयरपोर्ट को फिर मिली बम से उड़ाने की धमकी, 3 दिन में दूसर

Rama Posted on: 2024-04-29 10:16:00 Viewer: 128 Comments: 0 Country: India City: Jaipur

Jaipur Airport Received Bomb Threat: जयपुर एयरपोर्ट को फिर मिली बम से उड़ाने की धमकी, 3 दिन में दूसर Jaipur Airport Received Bomb Threat: Jaipur Airport again received bomb threat, second threat in 3 days

 

Threaten To Jaipur Airport: जयपुर एयरपोर्ट को सोमवार को एक बार फिर बम से उड़ाने की धमकी मिली है. पिछले तीन में यह दूसरी बार है जब जयपुर एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी मिली है. यही नहीं, एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी देने वाले ने तीन एक्सप्लोसिव विमान में भी प्लांट करने की बात कही है।

गौरतलब है पिछले 3 दिनों में जयपुर एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी लगातार दूसरी बार मिली है. धमकी भरा मेल मिलने के बाद जयपुर एयरपोर्ट पर CISF और राजस्थान पुलिस द्वारा सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा हैं. हालांकि 3 दिन पहले मेल करने वाले अभियुक्त को पुलिस ने पकड़ा लिया था।

रिपोर्ट के मुताबिक राजस्थान पुलिस ने जयपुर एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी देने वाले आरोपी को गुंटूर कर्नाटक से हिरासत में लिया था. गुंटूर से हिरासत में लिए गए अभियुक्त के बाद आज फिर मेल पर देशभर के पांच एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी दी गई है. धमकी भरे मेल पर राजस्थान पुलिस चौकन्नी हो गई है।

Also Read

  

Leave Your Comment!









Recent Comments!

No comments found...!


Singrauli Mirror AppSingrauli Mirror AppInstall