Trending Now

Sahil Khan: महादेव बेटिंग एप मामले में बुरे फंसे अभिनेता साहिल, मुंबई एसआईटी ने छत्तीसगढ़ से हिरासत

Rama Posted on: 2024-04-28 16:52:00 Viewer: 98 Comments: 0 Country: India City: Mumbai

Sahil Khan: महादेव बेटिंग एप मामले में बुरे फंसे अभिनेता साहिल, मुंबई एसआईटी ने छत्तीसगढ़ से हिरासत Sahil Khan: Actor Sahil trapped in Mahadev betting app case, Mumbai SIT detained from Chhattisgarh

mahadev App : अधिकारियों द्वारा 'फरार' घोषित किए जाने के बाद अभिनेता साहिल खान को मुंबई पुलिस ने महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में छत्तीसगढ़ से गिरफ्तार किया था। बॉम्बे हाई कोर्ट द्वारा उनकी गिरफ्तारी पूर्व जमानत खारिज करने के बाद मुंबई साइबर सेल की एक विशेष जांच टीम (एसआईटी) ने अभिनेता को गिरफ्तार कर लिया।

महादेव सट्टेबाजी एप घोटाले में बुरे फैंस साहिल खान
महादेव सट्टेबाजी एप घोटाले में साहिल खान की भूमिका का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है। हालांकि, पुलिस ने कहा कि उन्हें बुलाने का प्राथमिक कारण यह था कि उन्होंने एप को बढ़ावा दिया और लोगों से इसका उपयोग करने का आग्रह किया और ऐसा करके ओउन्होंने कथित तौर पर भारी मुनाफा भी कमाया। साहिल खान को इससे पहले एसआईटी ने दिसंबर 2023 में तलब किया था, लेकिन अभिनेता इसमें शामिल नहीं हुए थे और अग्रिम जमानत के लिए आवेदन करके गिरफ्तारी से बच रहे थे।

फरार घोषित हुए थे अभिनेता
सत्र अदालत द्वारा उनकी गिरफ्तारी पूर्व याचिका खारिज करने के बाद अभिनेता को बॉम्बे हाई कोर्ट द्वारा अंतरिम सुरक्षा दी गई थी और पिछले हफ्ते शनिवार को वह मुंबई पुलिस के सामने पेश हुए, जब उनसे तीन घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की गई। साहिल खान ने अपने खिलाफ एफआईआर को रद्द करने की याचिका के साथ बॉम्बे एचसी का भी रुख किया, हालांकि, पीठ ने इसे खारिज कर दिया और उन्हें पुलिस के साथ सहयोग करने के लिए कहा। मुंबई अपराध शाखा की एक टीम शुक्रवार को साहिल खान के घर पर गई, लेकिन वह लापता था। बार-बार प्रयास करने के बावजूद वह नहीं मिले और इस प्रकार उन्हें फरार घोषित कर दिया गया, जिन्हें बाद में छत्तीसगढ़ से पकड़ा गया। पिछले साल महादेव सट्टेबाजी ऐप के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग, धोखाधड़ी और मैच फिक्सिंग का आरोप लगने के बाद मामला दर्ज किया गया था। इससे पहले जांच में रणबीर कपूर, हिना खान, हुमा कुरेशी और कपिल शर्मा का नाम भी सामने आया था।

Also Read

  

Leave Your Comment!









Recent Comments!

No comments found...!


Singrauli Mirror AppSingrauli Mirror AppInstall