Trending Now

WhatsApp में जल्द आ सकता है ये नया फीचर,भूले-बिसरे दोस्तों की दिलाएगा याद, चल रही है टेस्टिंग

Rama Posted on: 2024-04-11 11:39:00 Viewer: 153 Comments: 0 Country: India City: New Delhi

WhatsApp में जल्द आ सकता है ये नया फीचर,भूले-बिसरे दोस्तों की दिलाएगा याद, चल रही है टेस्टिंग This new feature may come soon in WhatsApp, it will remind you of forgotten friends, example is being followed

 

नई दिल्ली:- WhatsApp समय-समय पर अपने यूजर्स के लिए नए फीचर्स ऐप में लाता रहता है. इसी क्रम में इंस्टैंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म द्वारा नए फीचर की टेस्टिंग की जा रही है. वॉट्सऐप बीटा ट्रैकिंग प्लेटफॉर्म WABetaInfo ने गूगल प्ले स्टोर पर वॉट्सऐप बीटा अपडेट वर्जन 2.24.9.5 पर एक ‘सजेस्टेड कॉन्टैक्ट्स’ फीचर को स्पॉट किया है. लेटेस्ट बीटा अपडेट में यूजर्स को को अब एक नया सेक्शन दिखेगा जो यूजर्स को ‘फॉरगॉटन कॉन्टैक्ट्स’ को सजेस्ट करेगा, जिनसे वो चैट कर सकते हैं.

पब्लिकेशन के मुताबिक मेन चैट लिस्ट में बॉटम में एक नया सेक्शन दिखाई देगा. ये सेक्शन यूजर्स की फोनबुक में उन कॉन्टैक्ट्स को शोकेस करेगा जिनके साथ उन्होंने प्लेटफ़ॉर्म पर कभी बातचीत नहीं की है. नया फीचर उन लोगों के लिए मददगार साबित होगा जो बहुत सारे फोन नंबर सेव करते हैं लेकिन उन्हें नए कॉन्टैक्ट्स के साथ बातचीत करने का मौका नहीं मिलता है.

ये सेक्शन यूजर्स को इन नए कॉन्टैक्ट्स के साथ चैट करने के लिए प्रेरित करता है जिनके साथ उन्होंने कभी बातचीत नहीं की होगी. पब्लिकेशन के मुताबिक, ये फीचर नए यूजर्स के लिए नए कन्वर्सेशन जनरेट करने के लिए भी दिखाई देगा. जैसा कि ऊपर बताया गया ये फीचर वर्तमान में केवल एंड्रॉयड यूजर्स के लिए वॉट्सऐप बीटा में उपलब्ध है. हालांकि, उम्मीद की जा सकती है कि फ्यूचर अपडेट में इसे धीरे-धीरे iOS और जनरल यूजर्स के लिए जारी किया जाएगा.

आपको बता दें कि वॉट्सऐप ने हाल ही में प्लेटफॉर्म्स पर डायरेक्टली शेयर किए गए वीडियोज के लिए PiP मोड को भी पेश किया है. साथ ही कंपनी लिंक्ड डिवाइसेज के लिए चैट लॉक फीचर को भी एक्सटेंड करने की तैयारी में है.

Also Read

  

Leave Your Comment!









Recent Comments!

No comments found...!


Singrauli Mirror AppSingrauli Mirror AppInstall